BUSINESS

JIO ने 152 रुपये वाला नया ऑल-इन-वन प्लान पेश किया

JioPhone All-In-One Recharge Plans: रिलायंस जियो के अनलिमिटेड रीचार्ज प्लान्स के लिए टैरिफ बढ़ोतरी की घोषणा के कुछ दिनों बाद जियोफोन के रीचार्ज प्लान्स में भी बदलाव किये हैं. जियो ने तीन मौजूदा जियोफोन प्लान्स में बढ़ोतरी का ऐलान किया है।

कंपनी ने 200 रुपये से कम कीमत वाला एक नया प्लान भी अपनी इस श्रेणी में शामिल किया है. जियोफोन अब यूजर्स को अलग से डेटा वाउचर नहीं देगा. इसके अलावा आपको बता दें कि जियोफोन प्लान केवल जियोफोन में ही काम करते हैं, किसी भी अन्य रीचार्ज प्लान की तरह इन्हें इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है।

Jio ने एक नया ऑल-इन-वन प्लान भी पेश किया है, जिसकी कीमत 152 रुपये है. यह 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 0.5GB डेली डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आता है. इसके अलावा, प्लान में 300 SMS फ्री हैं और Jio ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी मिलेगा।

जियोफोन के तीन ऑल-इन-वन प्लान्स को रिवाइज किया गया है. 155 रुपये वाला जियोफोन ऑल-इन-वन प्लान अब 186 रुपये में मिलेगा. इस प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी, 1GB डेली डेटा, डेली 100 SMS, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और जियो ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी मिलता है।

जियोफोन का अगला प्लान 186 रुपये का है, जिसकी कीमत बढ़ाकर अब 222 रुपये कर दी गई है. इस प्लान में 28 दिनों के लिए 2GB डेली डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 SMS और Jio ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी मिलता है।

749 रुपये वाला जियोफोन ऑल-इन-वन प्लान अब 899 रुपये का हो गया है. यह एन्युअल प्लान प्रतिमाह 2GB डेटा के हिसाब से 336 दिनों के लिए 24GB डेटा का ऐक्सेस देगा. यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल, प्रतिदिन 50 SMS और Jio ऐप्स का ऐक्सेस भी फ्री में देता है।

Advertisements

Our Channel

Facebook Like