ENTERTAINMENT

खराब टीआरपी के कारण इस हफ्ते शो में नजर नहीं आएंगे सलमान

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 15’ की रेटिंग बीतते समय के साथ और भी खराब होती जा रही है. सलमान खान का स्टारडम भी इस शो की रेटिंग में कोई बदलाव नहीं ला पा रहा है. अब ऐसे में खबर आ रही है कि इस हफ्ते सलमान खान बिग बॉस में नजर नहीं आएंगे. इस खबर के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि अब सलमान भी इस शो से अपना नाता तोड़ रहे हैं।

इस बार नहीं नजर आएंगे सलमान
बिग बॉस के हर सीजन में कंटेस्टेंट बदलते रहते हैं, लेकिन एक सलमान ही ऐसे हैं जो हर बार फैंस का मनोरंजन करने के लिए हाजिर होते हैं. इस बार के शो को दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स लगातार कोशिशें कर रहे हैं लेकिन टीआरपी में कोई सुधार नहीं हो पा रहा है. अब खबर आ रही है कि सलमान खान इस बार बिग बॉस के ‘वीकेंड का वार’ में नजर नहीं आएंगे।

सलमान की तबीयत खराब
सलमान खान के इस वीकेंड में नजर नहीं आने की वजह बिग बॉस की गिरती टीआरपी नहीं बल्कि उनकी खराब तबीयत है. सलमान खान पिछले काफी लंबे समय से बिजी चल रहे हैं. उनका शेड्यूल काफी टाइट रहा है, हो सकता है इसी वजह से उनकी सेहत खराब हुई हो. द खबरी की खबर के मुताबिक इस बार का ‘वीकेंड का वार’ महेश मांजरेकर होस्ट करेंगे।

हो सकती है वाइल्ड कार्ड एंट्री
इस सीजन में भी शो की TRP कुछ खास अच्छी नहीं रही है. हालत ये है कि टॉप-10 की लिस्ट में भी बिग बॉस जगह नहीं बना पा रहा है. इसी समस्या का हल मेकर्स अब पुराने तरीके से निकालना चाह रहे हैं. बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शो में रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी की एंट्री कराई जा सकती है।

तीन लोग होंगे घर के अंदर दाखिल
खबरों की मानें तो रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में घर में कदम रख सकती हैं. सूत्रों के मुताबिक रश्मि देसाई , देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले अगले हफ्ते या इस सप्ताह के अंत में घर में एंट्री करेंगे. वे सीधे घरवालों के साथ कंपीट करेंगे. मालूम हो कि रश्मि देसाई शो के लिए एक अच्छी टीआरपी गेनर साबित हुई थीं।

रश्मि हैं शो की जान
सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रश्मि देसाई का झगड़ा अब तक शो में हुए कुछ सबसे बड़े झगड़ों में गिना जाता है. लड़ाई के दौरान रश्मि ने गरम कॉफी सिद्धार्थ पर फेंक दी थी. इतना ही नहीं रश्मि देसाई की निजी जिंदगी को लेकर घर के भीतर इतने खुलासे हो गए थे कि फैंस का अटेंशन पूरी तरह से रश्मि की तरफ चला गया था. हालांकि बावजूद इन सारी चीजों के वह शो नहीं जीत पाई थ।

Advertisements

Our Channel

Facebook Like