CRIME ENTERTAINMENT

अभी जेल में ही रहेगाआर्यन, जमानत याचिका पर सुनवाई टली

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस में जमानत की अर्जी पर सेशंस कोर्ट में सुनवाई शुरू हुई। आर्यन और एनसीबी के वकीलों की दलीलों को सुनने के बाद कोर्ट ने अगली सुनवाई 13 अक्टूबर को दोपहर 2:45 बजे करने का फैसला किया है। यानी आर्यन खान को अभी कम से कम 3 दिन और आर्थर रोड जेल में गुजारने होंगे।

आर्यन खान के अलावा गिरफ्तार हुए अरबाज मर्चेंट ने भी जमानत के लिए अर्जी दी है। अरबाज के वकील ने तत्काल सुनवाई की अपील की है। आर्यन के वकील सतीश मान शिंदे ने बेल एप्लिकेशन पर सुनवाई की मांग की। NCB ने रिप्‍लाई फ़ाइल करने के लिए एक हफ़्ते का कम से कम समय मांगा। एनसीबी ने कहा, ‘एनसीबी ने कहा कि हमने 20 लोगों को अरेस्‍ट किया है। अभी जांच जारी है

रिप्‍लाई फाइल करने में वक्‍त लगेगा।’
एनसीबी के तर्क पर अडिशनल सेशन जज ने एनसीबी को निर्देश किया है कि वह 2 दिन के भीतर अपना जवाब तैयार करें। अब 13 अक्टूबर की सुनवाई में आर्यन की जमानत के मामले में एनसीबी को अपना जवाब दाखिल करना होगा। इससे पहले आर्यन खान की जमानत अर्जी को अडिशनल मैटोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की कोर्ट ने खारिज कर दिया था। अब अगर सेशंस कोर्ट में भी आर्यन को जमानत नहीं मिलती है तो शाहरुख के वकीलों को हाई कोर्ट का रुख करना होगा। सेशंस कोर्ट में आर्यन की जमानत पर जज वीवी पाटिल सुनवाई कर रहे हैं।
आर्यन खान की ओर से सीनियर एडवोकेट अमित देसाई ने कोर्ट में जिरह की और उनके साथ सतीश मानशिंदे भी मौजूद रहे। एनसीबी की तरफ से स्‍पेशल पब्‍ल‍िक प्रॉसिक्‍यूटर एएम चिमालकर ने जिरह की साथ ही स्‍पेशल सॉलिसिटर जनरल अद्वैत सेठना भी कोर्ट में मौजूद रहे।

बता दें कि आर्यन खान को 2 अक्टूबर को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज शिप से गिरफ्तार किया था। एजेंसी ने आर्यन के साथ ही 7 अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया था जिनके पास से ड्रग्स बरामद किए गए थे।
-एजेंसियां

Advertisements

Our Channel

Facebook Like